न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का लिया फैसला

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट मैदान पर इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच थोड़ी देर में मुकाबाला शुरू होगा। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भरतीय टीम गेंदबाजी करेगी।

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
 

has won the toss and elected to bat first in the first semi-final at Old Trafford!

Good decision? 🤔

Follow live on the official app ⬇️
APPLE 🍎 http://apple.co/2RdzLWh 
ANDROID 🤖 http://bit.ly/2GovAW1 

 
 

भारत-न्यूजीलैंड मैच के बीच मैदान के ऊपर से नहीं गुजरेंगे विमान, लगाई गई रोक: सूत्र

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर मैच के दौरान मैदान के ऊपर से विमान नहीं गजुरेंगे। इस पर रोक लगा दी गई है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से यह खबर दी है। भारत और श्रीलंका के बीच मैच के दौरान मैदान के ऊपर से तीन विमान गुजरे थे। विमान पर भारत विरोधी बैनर लहरा रहे थे। इस बात को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है।

 

Sources: England and Wales Cricket Board (ECB) has written to BCCI that Airspace over Old Trafford, in Manchester will remain shut during semifinal clash in . ECB tells BCCI that the Old Trafford stadium has been made a "no fly zone" for the match.

 
 

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर पहुंची टीम इंडिया

मैनचेस्टर में टीम इंडिया होटल से मैदान के लिए निकली

 
Embedded video
 

have left their hotel and are on their way to the ground!

Not long to go now...

 
 

मैनचेस्टर में मैदन पर बादल छाए हैं, भारतीय समय के मुताबिक, करीब ढाई बजे टॉस होना है

मैनचेस्टर में टीम इंडिया का मैच देखने के लिए फैंस पहुंचे

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
 

England: Fans cheer for Indian cricket team outside Old Trafford in Manchester where India will take on New Zealand in the first semi-final of today.

 
 

आज मैनचेस्टर में होना है भारत-न्यूजीलैंड का सेमीफाइनल मुकाबला, बारिश होने की है संभावना

View image on TwitterView image on Twitter
 

Manchester hosts the first semi-final today, and it's a city that loves sport!

The world’s first professional league was set up in Manchester, and it's home to two of the world's biggest football clubs, @ManCity & @ManUtd! ⚽

 
 

केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू ने टीम इंडिया को सेमीफाइनल मैच से पहले शुभकामनाएं दीं

खेल मंत्री किरण रिजिजू ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कीवी टीम से होने वाले महामुकाबे से पहले एएनआई से कहा, "मैंने भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी शुभकमनाएं भेजी हैं। उम्मीद है कि टीम इंडिया अच्छा खेलेगी।"

 

Union Sports Minister Kiren Rijiju on India-New Zealand semi-final clash at today: I have sent my good wishes to the Indian cricket team and I am hopeful they will perform well.

 
 

इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच से पहले भविष्यवाणी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों में किसकी जीत होगी इसकी भविष्वाणी की गई है। लैडब्रोक्स और बेटवे जैसी प्रमुख ऑनलाइन वेबसाइट ने भविष्यवाणी की है कि भारत 14 जुलाई को होने वाले फाइनल में जगह बनाएगा और ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान में खिताब जीतेगा। लैडब्रोक्स ने भारत की जीत पर 13/8 का भाव दिया है, जबकि इसके बाद इंग्लैंड को (15/8), ऑस्ट्रेलिया (11/4) और न्यूजीलैंड (8/1) का नंबर आता है। बेटवे ने भी भारत को तीसरी बार चैंपियन बनने का प्रबल दावेदार बताया है।

अगर कोई 13/8 के भाव पर सट्टा लगाता है तो इसका मतलब ये है कि उसने जितनी भी राशि दांव पर लगाई है, जीतने पर उसकी राशि को 13 से गुणा करके फिर उसमें आठ से भाग दिया जाएगा और फिर जो राशि आएगी वह विजेता को मिलेगी।

आईसीसी वर्ल्ड 2019: प्रयागराज में टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थनाएं

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
 

Prayagraj: People offer prayers at Sangam and offer chadar at a dargah, ahead of match in the first semi-final of today. India will take on New Zealand today at Old Trafford, Manchester (England).

 
 

टीम इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबला आज, देश भर में भारत की जीत के लिए प्रार्थना

आईसीसीवर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला आज टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड क्रिकेट ग्राउंड पर दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा। मैच को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। देश भर में इंडिया की जीत के लिए प्रार्थनाओं का दौर जारी है।

भारत को शुरू से खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। वहीं कीवी टीम पर भी शुरू से ही सभी की नजरें है। बड़े टूर्नामेंट में अधिकतर न्यूजीलैंड ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और इस बार भी वो सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रही है। एक समय तो वह अंकतालिका में पहले स्थान पर थी। बाद में कुछ मैचों में हार के बाद उसे लीग दौर का अंत चौथे स्थान पर रहकर करना पड़ा।

 

India to take on New Zealand today at Old Trafford, Manchester (England) in the first semi-final of . (file pic)