जबलपुर। लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Elections 2019) के लिए मतदान के चंद दिन शेष हैं। देशभर में चुनावी माहौल है। एक तरफ भाजपा नेता पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक को भुनाने से नहीं चूक रहे, वहीं कांग्रेस का कोई ना नेता एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग कर डालता है। इधर, पुलवामा हमला, एयर स्ट्राइक व मोदी विजन का जादू महिलाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है।

दरअसल, इन दिनों जबलपुर के मुख्य कपड़ा मार्केट बड़ा फुहारा में 'मोदी साड़ी' महिलाओं की विशेष पसंद बनी हुई है। खास बात यह है कि 'मोदी साड़ी' (Modi Saree) पर न केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बल्कि पुलवामा हमला और पाकिस्तान पर की गई एयर स्ट्राइक का भी प्रिंट है, जो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बाजारों में बिकने आई 'मोदी साड़ी' काफी चर्चा में हैं। महिलाएं इन साड़ियों को खरीदने में खासी रूचि दिखा रही हैं। साड़ी खरीदने आईं वर्षा व अंकिता जैन ने बताया कि अन्य महिलाओं से मोदी साड़ी के बारे में बताया था। उसे ही खरीदने आई हैं। ये साड़ी कीमत पर लुक में काफी अच्छी है।

 

 

मोदी जैकेट भी खरीद रहे ग्राहक

मोदी साड़ी के अलावा मोदी जैकेट की भी धूम है। जैसा जैकेट प्रधानमंत्री मोदी पहनते हैं, उसी के डिजाइन का जैकेट इन दिनों बाजारों में मोदी जैकेट के नाम से ​बेचे जा रहे हैं। दुकानदार अनिश जैन ने बताया कि जबलपुर के बाजार में मोदी साड़ी 500 रुपए से 1000 रुपए की कीमत में बेची जा रही हैं। इन दिनों सबसे अधिक मोदी साड़ी ही पसंद की जा रही है। इन साड़ियों में मोदी विजन, पुलवामा आतंकी हमले में शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए और सर्जिकल व एयर स्ट्राइक वाली प्रिंटेड साड़ियां मार्केट में उपलब्ध हैं।